नाबालिग को किडनैप कर दो महीने तक किया रेप, पुलिस ने अरेस्ट कर भेजा जेल

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

उत्तर प्रदेश के बलिया में पुलिस ने दो महीने पहले लापता हुई 16 वर्षीय एक लड़की को बरामद कर लिया है. साथ ही उसे किडनैप कर उसके साथ रेप करने वाले 23 वर्षीय एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है. आरोपी युवक ने दो महीने पहले नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया था. इसके बाद उसके साथ वह बार-बार दुष्कर्म करता रहा. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

एजेंसी से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी की पहचान निर्भय सहनी के रूप में हुई है. उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पीड़िता के पिता की ओर से 20 फरवरी को गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. इस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर नाबालिग की तलाश शुरू कर दी गई थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने पीड़िता को 18 फरवरी को ही अगवा किया था.

दो महीने तक किडनैप कर करता रहा रेप
पुलिस को बलिया स्टेशन पर रविवार को लड़की मिली थी. इसके बाद लड़की ने आपबीती सुनाई. उसने बताया कि उसे निर्भय सहनी नाम के एक युवक ने 18 फरवरी को किडनैप कर लिया था और उसके बाद दो महीने तक लगातार उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीड़िता की निशानदेही पर ही आरोपी को भी दूसरे दिन गिरफ्तार कर लिया गया.

Advertisement

आरोपी पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
बलिया के एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी ने कहा कि पुलिस को लड़की रविवार को बलिया रेलवे स्टेशन पर मिली. इसके बाद दूसरे दिन आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि लकड़ी ने बयान दिया है कि आरोपी युवक ने उसे अगवा कर करीब दो महीन तक लगातार उसका रेप किया. पीड़िता के बयान के आधार पर पोक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

नेताजी के आशीर्वाद की चर्चा, शिवपाल की फिसली जुबान का जिक्र...यूं ही नहीं मुलायम को याद कर रहे पीएम मोदी

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लोकसभा चुनाव प्रचार मैदान में एक बार फिर नेताजी मुलायम सिंह यादव चर्चा में आ गए हैं। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार मैदान में पीएम

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now